ads

दिलीप राज पर चढ़ी होली की खुमारी, जल्‍द रिलीज होगी होली गीत

दिलीप राज पर चढ़ी होली की खुमारी, जल्‍द रिलीज होगी होली गीत
फाल्‍गुन का महीना हो और भोजपुरी सिनेमा इससे अछूता रह जाये। ये भई मुमकिन नहीं है। बंसत के बाद से होली गानों की बहार म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में आ जाती है। इसी क्रम में अभिनेता दिलीप राज भी एक होली गाना लेकर तैयार हैं, जिसकी शूटिंग और डबिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। और अब जल्‍द ही यह गाना रिलीज किया जाना है, जिसको लेकर दिलीप राज बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि यह गाना श्रोताओं की होली को यादगार बनायेगी। गाने के बोल हैं ‘फागुन में साबुन लगाबेलु केतनो, छुटी न रंगवा होली में’।


इस गाने को रामेश तिवारी ने लिखा है, जिसके म्‍यूजिक वीडियो में अभिनेता दिलीप राज, नीतू पांडेय और फरीदा शेख के साथ नजर आने वाले हैं। इस म्‍यूजिक वीडियो को शकील ने निर्देशित किया है, जिनका मानना है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में सीजनल गानों को भी खूब पसंद किये जाते हैं। उसी कड़ी में हम इस गाने को लेकर तैयार हैं। इसमें दिलीप राज ने कमाल का काम किया है। खुद दिलीप राज को भी इस गाने से बेहद उम्‍मीदें हैं। दिलीप कहते हैं कि होली हमारी संस्‍कृति एक प्रतीक है, जिसे हम धूमधाम से मनाते हैं।
ऐसे में लोकगीतों का चलन पुराना है। मगर हम एक संपूर्ण गाना लेकर आ रहे हैं, जो यकीनन लोगों को पसंद भी आयेगी और वायरल भी हो जायेगी। आपको बता दें कि दिलीप राज का गाना ‘फागुन में साबुन लगाबेलु केतनो, छुटी न रंगवा होली में’ की कोरियोग्राफी जावेद दीपक कपूर और राजू भाई ने की है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं और डीओपी नवीन गुप्‍ता हैं। जानकारों की मानें तो यह होली गीत अगले कुछ दिनों में रिलीज हो जायेगी, जिसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है।

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

No comments

Powered by Blogger.